देहरादून में  आम इंसान भी पहन पायेगा डाइमंड, दून में पहली बार अपने पहले लैब ग्रो डायमंड ज्वेलरी स्टोर की लॉन्चिंग 

देहरादून. अमौर उत्तराखंड के देहरादून में अपने पहले लैब-ग्रो डायमंड ज्वेलरी स्टोर के भव्य उद्घाटन की घोषणा करते हुए उत्साहित है। टिकाऊ लक्ज़री प्रदान करने की प्रतिबद्धता के साथ, यह नया स्टोर क्षेत्र में ज्वेलरी के परिदृश्य में क्रांति लाने के लिए तैयार है, जिसमें बेहतरीन, पर्यावरण हितैषी और नैतिक रूप से प्राप्त डायमंड का पेश किए जाएंगे।

नवोन्मेषी और टिकाऊ लक्ज़री

- Advertisement -

अमौर अत्याधुनिक केमिकल वेपर डिपोजिशन (सीवीटी) प्रक्रिया का उपयोग करके लैव-श्री डायमंड में विशेषज्ञता रखता है, जो ऐसे ठापमान वेपर जिकिशन सी विरण के अनुकूल होते हैं, बल्कि गुणवत्ता और चमक में भी श्रेष्ठ होते हैं। हमारे संग्रह में बराला तेरी करना अत्यधिक कुशलता से तैयार किया गया है, जो आधुनिक चकनीक को कालातीत डिज़ाइन के साथ जोड़ता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि हर ग्राहक एक ऐसा उत्पाद प्राप्त करता है जो आक्षर्यजनक और टिकाऊ दोनों हो।

- Advertisement -

एक अनोखा शॉपिंग अनुभव

देहरादून के केंद्र में स्थित हमारा स्टोर एक व्यापक शॉपिग अनुभव प्रदान करता है, जहाँ ग्राहक विभिन्न डायमंड ज्वेलरी की विस्तृत श्रृंखला का अन्दोग एक सापक है जिसमें सरल रोजमर्रा के टुकड़े से लेकर भव्य स्टेटमेंट आइटम शामिल हैं। स्टोर का परिष्कृत माहौल, व्यक्तिगत ग्राहक सेवा के साथ मिलकर, प्रत्येक यात्रा को यादगार बनाता है। इसमें ग्राहकों के लिए खरीदारी पर 40% की छूट दी जाएगी।

नैतिक प्रथाओं के प्रति प्रतिबद्धता

अमौर में, हम पारदर्शिता और नैतिक सोर्सिंग में विश्वास करते हैं। हमारे लैब ग्रो डायमंड 100% संघर्ष मुक्त हैं, जिससे पारंपरिक खनन डायमंड से जुड़ी पर्यावरणीय और सामाजिक प्रभाव को कम किया जा सकता है। अमीरे का चयन करके, ग्राहक न केवल सारी मशामिल होते हैं बल्कि एक अधिक टिकाऊ भविष्य में भी योगदान देते हैं।

विस्तार की योजना

देहरादून स्टोर अमौर कैरेट्स के पूरे भारत में विस्तार की शुरुआत को चिह्नित करता है। हमारे प्रमुख स्टोर की सफलता के साथ, हम देश भर में और अधिक स्थानों को खोलने की योजना बना रहे हैं, जिससे टिकाऊ लक्ज़री को और भी शहरों में लाया जा सके और एक अखिल भारतीय उपस्थिति बनाई जा सके।

अमौर कैरेट्स के बारे में

बैंगलोर में स्थापित, अमौर कैरेट्स लैब-ग्रो डायमंड उद्योग में एक अग्रणी कंपनी है। अपने ब्रांड अमौर के माध्यम
से, कंपनी उच्च गुणवत्ता, टिकाऊ डायमंड ज्वेलरी प्रदान करने के लिए समर्पित है जो आधुनिक मूल्यों के साथ प्रतिध्वनित होती है। नवाचार, नैतिकता और डिज़ाइन उत्कृष्टता पर ध्यान केंद्रित करते हुए, अमीरे को सचेत उपभोक्ता के लिए लक्ज़री को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार किया गया है।

अमौर डायमंड के निर्देशक सुरभि तायल, तुष शेट्टी, प्रवीण तायल, उमेश जिंदल आदि शामिल रहे। वहीं आज चीफ गेस्ट के तौर पर चंद्रे शेखर मेहरवाल (शेखर दून के प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर) भी शामिल हुए।

अगर आप भी अमौर डायमंड के प्रोडक्ट से खरीदारी करना चाहते हैं तो देहरादून जीएमएस रोड, चौधरी फार्म हाउस के सामने आप विजिट कर सकते हैं।

Share This Article