टिहरी विकास प्राधिकरण ने अवैध निर्माण पर की बड़ी कार्रवाई, की गई सीलिंग…

Uttarakhand News: टिहरी विकास प्राधिकरण ने अवैध निर्माण पर सख्त रुख अख्तियार कर लिया है। प्राधिकरण ने अवैध निर्माण पर बड़ी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि 4 अवैध निर्माणों पर सीलिंग की गई है। लगातार अवैध निर्माणों को चिन्हित किया जा रहा है और नोटिस के बाद सीलिंग और जरूरत पड़ी तो ध्वस्तीकरण की कार्रवाई भी की जाएगी।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार टिहरी विकास प्राधिकरण ने तपोवन क्षेत्र में कार्रवाई करते हुए 2 अवैध निर्माणों पर सील की कार्रवाई की है। इसके साथ ही प्राधिकरण ने खारास्रोत में 1 और शीशमझाड़ी में भी एक अवैध निर्माण सील किया गया है। बताया जा रहा है कि तपोवन स्थित 7 मंजिला अवैध बिल्डिंग सील की गई, जबकि खारास्रोत नदी पर एक व्यक्ति द्वारा बनाई जा रही अवैध इमारत सील की है। इस दौरान अवैध निर्माण करने वाले स्वामी विभागीय अधिकारियों से कुछ और दिन की मोहलत मांगते नजर आए।

- Advertisement -

गौरतलब है कि  टिहरी विकास प्राधिकरण अंतर्गत तपोवन क्षेत्र में छोटी-छोटी गलियों में बहुमंजिला निर्माण किया जा रहा है, जो कि भविष्य में बड़ी दुर्घटना को न्योता दे रहे हैं। जिसको देखते हुए टिहरी विकास प्राधिकरण एक्शन मोड में आ गया है।

- Advertisement -

Share This Article