उत्तराखंडः अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी जीप, चार लोगों की मौत-चार घायल…

Uttarakhand News: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय से बड़े हादसे की खबर आ रही है। यहां चमाली रोड में सोमवार तड़के एक जीप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। वाहन सवार हंसी-खुशी बारात से लौट रहे थे। लेकिन उनकी  खुशियां काल में समा गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा पिथौरागढ़ जिला मुख्यालय के चमाली रोड पर हुआ है। बताया जा रहा है कि सोमवार तड़के एक जीप दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि वाहन सवार सभी लोग शादी-बरात में छलिया नृत्य करते थे। पिथौरागढ़ से शादी के बाद घर को वापस जा रहे थे। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है जबकि चार लोग घायल हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलते ही जिला मुख्यालय से पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।

- Advertisement -

मृतकों की पहचान पवन कुमार (37) पुत्र जगत राम निवासी डूंगरी रावल पिथौरागढ़, अंगद कुमार उम्र (30) पुत्र जगत राम निवासी डूंगरी रावल पिथौरागढ़,  कैलाश राम उम्र (42) पुत्र शोबन राम निवासी डूंगरी रावल पिथौरागढ़,  अजय कुमार उम्र (31) पुत्र होशियार राम निवासी डूंगरी रावल पिथौरागढ़ के रूप में हुई है।

- Advertisement -

Share This Article