गुलदार ने एक बच्ची पर हमला कर किया घायल, क्षेत्र में दहशत…

टिहरी में गुलदार का आतंक थम नहीं रहा है। बताया जा रहा है कि विकासखंड प्रतापनगर के ग्राम पंचायत पिपलोगी में शुक्रवार रात गुलदार ने एक बच्ची पर हमला कर दिया। वहीं मौके पर चीख-पुकार होने और भीड़ के एकत्र होने पर गुलदार घायल बच्ची को छोड़ कर भाग। डॉक्टरों ने बालिका को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। वहीं घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

मिली जानकारी के अनुसार प्रतापनगर के ग्राम पंचायत पिपलोगी निवासी  मनबोध सिंह बिष्ट की 12 वर्षीय बालिका अपने घर जा रही थी कि घर के ठीक नीचे गुलदार ने उस पर पीछे से धावा बोल दिया. बच्ची के शोर मचाने उसके चाचा ,चाची और दादी भी शोर मचाते हुए उस ओर भागे। इतने लोगों को शोर मचाते आते देख गुलदार भाग गया। जिससे बालिका गुलदार के चंगुल से छूटकर भाग गई। आनन-फानन में बच्ची को CHC चौण्ड लम्बगांव लाया गया।

- Advertisement -

वहीं वहां डॉक्टर ने बालिका का प्राथमिक उपचार किया और बालिका को टिटनस व रैबीज का इंजेक्शन लगाते हुए हायर सेंटर रेफर किया है। स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना के बाद CHC चौण्ड थाना लंबगांव से पुलिस टीम व वन विभाग की टीम पहुंची। टीम ने अपनी अपनी कार्रवाई शुरू कर दी। वन विभाग ने बालिका के परिजनों को हर संभव मदद का भरोसा दिया है।

- Advertisement -

Share This Article