टिहरीः मां के साथ घास काटने गए मासूम की नदी में डूबने से मौत…

टिहरी जिले से दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां कीर्तिनगर विकासखंड के मेहर गांव में एक मासूम नदी में डूब गया। जिससे उसकी मौत हो गई। बेटे की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी  के अनुसार हादसा कीर्तिनगर विकासखंड के मेहर गांव में आज दोपहर में  हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां एक मासूमअपनी मां के साथ बकरियां चराने गया था। इस दौरान जब मां बगल में ही घास काटने लगी। तभी बेटे का पांव फिसला गया जिससे वह सीधे नदी में जा गिरा। जिससे वो डूबने लगा। देखते ही देखते वह नदी में डूब गया। जैसे ही हादसे का पता मां को लगा। वह रोते बिलखते नदी में उतर गई और बेटे को बाहर निकाल लाई। लेकिन तबतक देर हो गई थी।

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि शोर सुन अन्य लोग मौके पर पहुंचे और तत्काल मासूम को नजदीकी अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। मृतक बच्चे की पहचान रितेश पुत्र गंभीर सिंह (उम्र 11 वर्ष) निवासी मेहर गांव, चौरास टिहरी के रूप में हुई है। बच्चे की मौत से पूरे मेहर गांव में मातम का माहौल है। वहीं पुलिस घटना की जांच कर रही है।

- Advertisement -

Share This Article