उत्तराखंडः सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, दो गंभीर घायल…

उत्तराखंड में दर्दनाक हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। बड़े हादसे की खबर कोटद्वार से आ रही है। यहां बीईएल रोड पर एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हों गई। जबकि 2 लोग घायल हों गए। घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीईएल रोड पर ओवर लोडेड एक डम्फर नें सड़क पर खड़े एक ट्रक कों पीछे से टक्कर मार दी, दरअसल सड़क पर ख़राब इस ट्रक कों पीछे से कुछ मुजदूर धक्का मार रहें थे कि इसी दौरान पीछे से आ रहें डम्फर नें उसे टक्कर मार दी, जिससे तीन लोगों की मौक़े पर ही मौत हों गई। इस हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस भी मौके पर पहुंची और तत्काल घायलों को पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। वहीं शवों को पंचनामा भरकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। हादसा सुबह सात बजे के करीब का बताया जा रहा है।

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि हादसे में जान गंवाने वाले मजदूरों की शिनाख्त 40 साल के सोहन सिंह पुत्र इंदर सिंह निवासी काशीपुर, 42 साल के अशोक पुत्र इंदर सिंह पता कचनार गोसाईं काशीपुर और 60 साल के स्वर्ण सिंह पुत्र प्रताप सिंह पता मानपुर काशीपुर के रूप में हुई है। इस बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए एसपी जया बलूनी ने बताया कि हादसे का कारणों की जांच की जा रही है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है, वहीं दो अन्य घायल हो गए हैं। मरने वाले तीनों लोग उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर के रहने वाले थे।

- Advertisement -

Share This Article