एक्ट्रेस एमी जैक्सन के नये लुक को देख फैन्स के उड़े होश, क्या से क्या बन गई होसाना!

ऐक्ट्रेस एमी जैक्सन का नया लुक देखकर सब लोग चौक गए हैं. ऐक्ट्रेस एमी जैक्सन बेहद ही खूबसूरत अदाकाराओं में शुमार थी जो इंग्लिश, साउथ और बॉलीवुड में काम कर चुकी हैं. उनकी एक झलक देखने के बाद लोग उनके दीवाने हो जाते थे लेकिन अब उन्होंने अपनी एक झलक से लोगों को चौका दिया है.

यह भी पढ़ें-भारत के इस मंदिर में होती है माता की योनि की पूजा, देवी के मासिक धर्म के चलते नदी भी हो जाती है लाल, जाने कामाख्या मंदिर का इतिहास

एक्ट्रेस एमी जैक्सन (Amy Jackson) अपने इंस्टाग्राम पर अपनी अपडेट्स अक्सर शेयर करती रहती हैं लेकिन ऐक्ट्रेस एमी जैक्सन का नया लुक देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया है.

- Advertisement -

 

- Advertisement -
एक्ट्रेस एमी जैक्सन
एक्ट्रेस एमी जैक्सन

खूबसूरत दिखने वाली ऐक्ट्रेस अब बेहद जुदा दिखने लगी हैं. उनके इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते ही लोगों के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई. इस लुक को देखने के बाद कुछ यूजर्स ने ओपनहाइमर (Oppenheimer) की किलियन मर्फ़ी (Cillian Murphy) की याद आने का दावा किया. ऐक्ट्रेस एमी जैक्सन का नया लुक देख उन्हें पहचानना तक मुश्किल हो रहा है. इस नए लुक की फोटोज को देखकर उनके कई फैंस का दिल टूट गया . कई लोगों का कहना है कि एमी के लुक में बदलाव का कारण प्लास्टिक सर्जरी है.

एक्ट्रेस एमी जैक्सन
एक्ट्रेस एमी जैक्सन का नया लुक

ऐक्ट्रेस एमी जैक्सन का नया लुक देखकर लोग उनकी तुलना एक मेल एक्टर से हो रही है. ये मेल एक्टर और कोई नहीं बल्कि फिल्म ओपेनहेमर में काम कर चुके सिलियन मर्फी हैं. एमी ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

मिली जानकारी के मुताबिक, ऐक्ट्रेस एमी जैक्सन इंग्लिश फिल्मों के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम कर चुकी है. वह सुपरस्टार रजनीकांत की 2.0 में भी नजर आईं थीं . उनकी अदाकारी और खूबसूरत हर किसी को मार गिरा सकती थी लेकिन अब उनके कई फैंस को अपना दिल मारना होगा.

एक्ट्रेस एमी जैक्सन
एक्ट्रेस एमी जैक्सन

ऐक्ट्रेस एमी जैक्सन का नया लुक देखकर मानो कई फैंस सदमे में चले गए. यूजर्स रिएक्शन देते हुए लिख रहे हैं कि वह पुरानी एमी को बहुत याद कर रहे हैं. लोग सोशल मीडिया पर एमी और मर्फी की तस्वीर को जोड़ते हुए शेयर कर रहे हैं और फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं. अपनी हालियां तस्वीरों में एमी काफी अलग नजर आ रही
हैं.

ऐक्ट्रेस एमी जैक्सन का नया लुक देखकर लोग इसे ‘नाकाम सर्जरी…प्लास्टिक कुछ ज्यादा ही हो गया।’ बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस के रूप में जानी जाने वाली एमी जैक्सन के बारे में एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा कि ‘मेरा क्रश अब क्रश नहीं रहा..जबसे होसाना देखी तब से फैन था लेकिन अब नहीं.’

यह भी पढ़े-News Flash 20 सितंबर 2023 शॉर्ट वीडियो प्लेटफॉर्म Moj ने कनाडा के सिंगर शुभ के गाने हटाए

बता दें कि ऐक्ट्रेस एमी जैक्सन हिंदी फिल्म होसना में प्रतीक गब्बर के ऑपोजिट नजर आ चुकी है जिसे काफी ज्यादा पसंद किया गया था. लड़के उनके हुस्न के कायल हो गए थे लेकिन अब उन्हें झटका लगा है.

Share This Article