OMG: अपने ही प्राइवेट पार्ट में कैसे सोने के तस्कर ने आधा किलो सोना छुपाया, एयरपोर्ट पर ऐसे हुआ गिरफ्तार

 

रिपोर्ट- कृष्णा बनखेला

- Advertisement -

देहरादून. आपने सोने की तस्करी के कई तरह के मामले सुने होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने वाले हैं जिसे सुनकर आप दांतों तले उंगली दबा लेंगे. सोने और दौलत के लालची भी आपने कई देखे होंगे लेकिन एक ऐसे शख्स की बात हम आपको बताएंगे जो आपको हैरान कर देगा.
दरअसल, जिसकी बात हम कर रहे हैं वह सोने का तस्कर है और उसे एयरपोर्ट से सोने की तस्करी करते तब पकड़ा गया जब वह दुबई से भारत आया और उसने अपने ही प्राइवेट पार्ट में करीब आधा किलोग्राम सोना छुपाया.

- Advertisement -

मामला देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट का है जहां सीआईएसएफ ने एक ऐसे शख्स को हिरासत में लिया जो सोने की तस्करी करके दुबई से लखनऊ और फिर देहरादून आधा किलो गोल्ड लेकर आया था.
इस अनोखी तस्करी का तरीका ही अलग था क्योंकि इसके लिए उस शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट में सोना छिपाने की कोशिश की, लेकिन उसे पकड़ लिया गया.

मिली जानकारी के मुताबिक, एक शख्स दुबई से फ्लाइट पड़कर यूपी की राजधानी लखनऊ पहुँचा जहां से वह तुरंत फ्लाइट के जरिये ही देहरादून आया. सूचना मिलते ही सीआईएसएफ की खड़ी टीम ने उसे गिरफ्तार करते हुए सोना बरामद किया.

आपको बता दे कि उस आरोपी से लगभग आधा किलोग्राम सोना बरामद हुआ है जिसकी कीमत तकरीबन 27 लाख रुपए बताई जा रही है.

जानकारी दी गई कि दुबई से सोना लाने वाले इस शख्स के बारे में संबंधित एजेंसियों से सुरक्षा अधिकारियों को ई-मेल द्वारा जानकारी दी गई थी.

प्लेन लेंड होते ही मौके पर मौजूद कस्टम की टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. छानबीन करने पर उस शख्स के पास से लगभग आधा किलोग्राम सोना मिला.

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी शख्स ने अपने प्राइवेट पार्ट (गुदा) में सोना छिपा रखा था जिसे पकड़ लिया गया. यह देहरादून एयरपोर्ट पर तस्करी का पहला ऐसा मामला सामने आया है जिसने सबको हैरान कर दिया.

Share This Article