उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार को मानहानि का नोटिस जारी

देहरादून: खबर देहरादून से है जहां उत्तराखंड बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार  (Bobby Panwar) की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। बॉबी पवार के विरुद्ध राजीव सोलंकी की पत्नी कविता सोलंकी ने मानहानि का नोटिस जारी किया है।

कविता सोलंकी के अधिवक्ता सतीश जोशी की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार कुछ समय पहले बॉबी पवार द्वारा 4 फ़रवरी को फेसबुक के जरिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाली गई थी जिसमें कहा गया कि “उत्तराखण्ड एकमात्र ऐसा राज्य जहां धर्मपत्नियों के प्रार्थनापत्र पर दी जाती है, लेवल-10 की नौकरी और बेरोजगारों के लिए नहीं निकलती कई वर्षो तक कोई विज्ञप्ति, जबकि वित सचिव लिख चुके है कि किसी भी सर्विंग आफिसर को उसके ग्रेड-पे से ऊपर तैनात किया जाना वित्तीय अनियमितताएं हैं। उसके बाद भी प्रदेश के मुख्य मंत्री के निर्देश पर इस प्रकार की नौकरियां बांटी जा रही है।

- Advertisement -

इन्हें भी पढ़ें-रिसेंटली ब्रेकअप वाले कपल्स के लिए बेवफा चाय वाले के यहाँ मिलती है मुफ्त चाय

यह दुर्भाग्य है और उसमें मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, ऋतु खण्डूरी भूषण, भुवन कापड़ी, हरीश रावत, पी०ओ०ओ० इण्डिया, अमित शाह, जे०पी० नड्डा, अखिलेश यादव, राहुल गांधी, अरविन्द केजरीवाल, रविश कुमार आफिशियल को टेग किया गया है।

- Advertisement -

इसी  तरह 4 फरवरी 2023 की एक अन्य पोस्ट पर आप सम्बोधक द्वारा निम्न कथन किए गए है

“भर्ती घोटाले पर प्रहार, पत्नी अगर मुख्यमंत्री को लिखे पत्र तो आपकी भी बढ़ सकती है तनख्वाह । ” सोंलंकी के अधिवक्ता ने बताया कि उपरोक्त पोस्ट से व्यवहारी की छवि धूमिल की गई है।

Share This Article