रिसेंटली ब्रेकअप वाले कपल्स के लिए बेवफा चाय वाले के यहाँ मिलती है मुफ्त चाय

 

मुरादाबादः माना जाता है कि प्यार जिंदगी बदल देता है लेकिन अगर धोखा हो जाए तो बाकी जिंदगी में बदल जाती है.जी हाँ, कई लोग दिल टूटने पर शराब का सहारा लेते हैं तो कुछ लोग अपनी अपनी पसंदीदा चाय से अपनी टेंशन मिटाते हैं.

- Advertisement -

Also Read: क्या हुआ जब पढ़ी लिखी टीचर ने बच्ची के रिजल्ट में पास होने पर लिखा-She has passed away

- Advertisement -

हम आपको मुरादाबाद के ऐसे-कैफे के बारे में बताने वाले हैं जहां ब्रेकअप के बाद मुफ्त में चाय मिलती है. मुरादाबाद के हमबाद शम्शी ने अपना बेवफा चाय वाले के नाम से कैफे शुरू किया है. जिसमें रिसेंटली हुए ब्रेकअप वाले लोगों को मुफ्त में चाय दी जाती है. जो कपल्स उन्हें पैसे से चाय दी जाती है. यकीनन इनकी दुकान के नाम के साथ-साथ इनकी चाय का स्वाद भी बेहद स्वादिष्ट है.

मुरादाबाद के विकास मंजिल के सेकंड फ्लोर पर हमबाद शम्शी और अंकित ने यह कैसे खोला.
हमबाद शम्शी ने बताया कि बताया कि हमें यह कैफे खोले हुए करीब 1 महीना हो गया है. यह कैफे हमने स्पेशली कपल्स के लिए खोला है. जिन लोगों को डेट करनी होती है या जिनका रिसेंटली ब्रेकअप हो गया होता है उनके लिए या जिनका पेचअप कराना है. या पार्टी अरेंज करानी है. उसके लिए यह एक कैफे के खोला है. कैफे के पहले मालिक युवा हमबाद शम्शी को प्यार में धोखा मिला था. इसलिए दुकान का नाम भी बेवफा चायवाला रख दिया है. अगर आप भी प्यार में धोखा खाए हुए हैं तो बेवफा चाय वाले की चाय जरूरी पिए.

Share This Article