कांग्रेस की रीति नीति से प्रभावित होकर युवाओं ने ली कांग्रेस की सदस्यता -पूर्व विधायक राजकुमार

- Advertisement -

देहरादून – पूर्व विधायक राजकुमार के कैंप कार्यालय में आज ऋषभ जैन और सलमान अहमद के नेतृत्व में कांग्रेस की रीती नीतियों से प्रभावित होकर काफी संख्या में युवाओं ने कांग्रेस की सदस्य्ता ग्रहण की। इस दौरान पूर्व विधायक राजकुमार ने सभी युवाओं को मालाएं तथा कांग्रेस के अंग वस्त्र पहनाकर सम्मानित किया साथ ही उन्हें कांग्रेस की सदस्य्ता ग्रहण कराई। इस मौके पर पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि आज सभी का भाजपा से मोह भंग हो गया है और भारी संख्या में लोग कांग्रेस की सदस्य्ता ग्रहण कर रहे है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के सिद्धांतों से खुश होकर आज काफी संख्या में युवाओं ने कांग्रेस की सदस्य्ता ग्रहण की है। इससे साफ़ पता चलता है कि आज बीजेपी का मुखौटा उतर चूका है जिसका परिणाम ये है कि भारी सख्या में लोग कांग्रेस में शामिल हो रहे है और आज इन युवाओं को जिन्होंने कांग्रेस में भरोसा जताया है उनके भरोसे पर खरा उतरा जायेगा और प्रदेश से बीजेपी का सफाया आगामी चुनाव में किया जायेगा। 
पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि आज जिन युवाओं ने कांग्रेस की रीति नीतियों से प्रभावित होकर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है उनका पार्टी में स्वागत है साथ ही कहा कि कांग्रेस हमेशा से बेरोजगारी ,भ्रष्ट्राचार को दूर किये जाने की बात करती है और महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दिए जाने पर कार्य करती है आज युवाओं का बीजेपी से मोह भंग हो गया है जिसका परिणाम है कि युवा कांग्रेस जॉइन कर रहे है।
इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष यूथ कांग्रेस सलमान अहमद और ऋषभ जैन ने कहा कि आज कांग्रेस की रीति नीति से प्रभावित होकर युवाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है साथ ही कहा कि भाजपा ने हर वर्ष 2 लाख लोगों को नोकरी दिए जाने का वादा किया था साथ ही महंगाई पर अंकुश लगाने का भी दावा किया था लेकिन आज महंगाई ही चरम सीमा पर पहुंच चुकी है आज गैस, तेल,खाद्य वस्तुएं,डीजल,पेट्रोल सभी के दाम आसमान छू रहे है। इस अवसर पर प्रदेश सचिव सोम प्रकाश वाल्मीकि, व्यापार मंडल अध्यक्ष सुनील कुमार बांगा, जहांगीर खान, पार्षद निखिल कुमार, महानगर महामंत्री प्रियांश छाबड़ा, चेतांश आनंद(काकू) , हिमांशु शर्मा, हिमांशु कुकरेती, लक्ष्य मंडोला, विकास, विशाल रजत, अभिषेक, रितेश, विनय मनोहर, संतोष, किशन, नीतीश, राहुल, सागर, शिवांश वैभव, हरीश, कार्तिक, संतोष आदि मौजूद थे l

- Advertisement -

Share This Article