इंटरनेट सेंसेशन ऊर्फी जावेद कौन है जो आए दिन चर्चाओं में बनी रहती है और ट्रोलर्स को सुनाती है खरी-खोटी आइए जानते हैं क्या है इसके पीछे की असली वजह ?

 

रिपोर्ट – दीपिका गौड़

- Advertisement -
कौन है उर्फी जावेद?

फैशन की दुनिया में इन दिनों एक नाम हर किसी की जुबां पर है। वो है उर्फी जावेद, एक प्रसिद्ध भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल, उर्फी जावेद ने कई टीवी सीरियल में काम किया है। अभिनेत्री बनने से पहले उर्फी जावेद ने बतौर फैशन डिजाइनर भी काम किया है। इसके अलावा उर्फी जावेद बिग बॉस OTT में भी नजर आ चुकी है। इन सब के अलावा उर्फी जावेद अकसर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटो डालने को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहती है।

उन्होंने 2021 में बिग बॉस के ओटीटी सीजन 1 में हिस्सा लिया था और साथ ही उर्फी जावेद को उनके यूनिक स्टाइल के लिए जाना जाता है। वह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ज्यादा एक्टिव रहती है, और उनकी तस्वीरें बहुत तेजी से वायरल होती हैं क्योंकि वह विशिष्ट रूप से आउटफिट्स को लेकर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है जिस कारण उनके फॉलोवर्स भी उनके इस अंदाज को पसंद भी करते हैं।

- Advertisement -

बिगबॉस ओटीटी से प्रसिद्धि प्राप्त करने वाली उर्फी जावेद ज्यादातर अपने पहनावे को लेकर लोगो के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है।

आखिर क्यों ऊर्फी जावेद चर्चाओं में बनी रहती है ?

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) जब भी कोई नया ड्रेस पहनती हैं तो, फैंस के दिलों की धड़कन यूं ही बढ़ा देती है। अपने अतरंगी फैशन सेंस की वजह से उर्फी जावेद चर्चाओं में बनी रहती है। आए दिन इंटरनेट पर फोटो और वीडियो ऊर्फी जावेद शेयर करती रहती है। जिसमें वह किसी भी तरह का आउटफिट बनाकर पहन लेती है और फैंस को अपना दीवाना बना देती है। अब इस बार भी उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा ही कर दिखाया है। जिसमें वह न्यूज पेपर, कांच, फूल-पत्ती और सेफ्टी पिन जैसी अजीब चीजों से बने कपड़े के पहनने के बाद अब उर्फी ने घड़ियों से बनी ड्रेस स्कर्ट भी पहनी है। हाल ही में उर्फी ने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिस पर उन्हें कुछ ही समय बाद लाखों रिएक्शन मिले हैं।

बिगबॉस ओटीटी से प्रसिद्धि प्राप्त करने वाली उर्फी जावेद ज्यादातर अपने पहनावे को लेकर लोगो के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है।

इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद की पोस्ट का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं।

उनके अजब-गजब के आउटफिट्स फैंस की दिलो की धड़कने बढ़ा देते हैं। अलग-अलग डिजाइन के आउटफिट्स से उर्फी इंटरनेट पर कहर तो बरसती ही हैं, पर इस बार उर्फी ने ऐसा ड्रेस बनाया है जो कभी कोई सोच ही नहीं सकता। इस ड्रेस में उर्फी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

शेयर किए गए वीडियो में उर्फी ने घड़ियों से बनी स्कर्ट पहनी है। इन घड़ियों को उन्होंने किसी ट्रांसपेरेंट जैसी चीज में चिपकाया हुआ है और उसकी स्कर्ट बनाकर पहनी है। इस लाजवाब वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, टाइम क्या हो रहा है? उनके इस घड़ियों से बनी स्कर्ट वाली वीडियो पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। फैंस तो फैंस सेलेब्स भी उर्फी की इस पोस्ट पर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं। यूजर्स उर्फी को तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक ने कहा आपका ही टाइम है अब। एक अन्य ने कहा ये तो वाओ क्लॉक है। तो किसी ने उर्फी को इंस्पिरेशन बताया है।

जो अच्छा लगता है वही काम करती हूं..

जानकारी के लिए बता दें जहां कुछ यूजर्स इस वीडियो पर उर्फी की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स उन्हें लेकर नेगेटिव कमेंट्स भी किया हैं। वैसे उर्फी का कहना है कि उन्हें इन सबसे कोई फर्क नहीं पड़ता। वह हर वो काम करती हैं जो उन्हें दिल से अच्छा लगता है।

ट्रॉलर्स को सुनाती हैं खरी खोटी

उर्फी को अक्सर अपने अतरंगी आउटफिट्स स्टाइल को लेकर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। लेकिन वह ट्रोल्स को कई बार खरी खोटी भी सुना देती हैं। इन दिनों उर्फी एक के बाद एक बोल्ड एक्सपैरिमेंट कर फैंस के दिलों को धड़का रही हैं। उर्फी के फैंस उनकी हर नई पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं और उनके आउटफिट्स को काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उर्फी की फैन फॉलोइंग भी काफी तेजी से बढ़ रही है। अब तक उनके इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Share This Article